सारण सांसद रूडी ने कोरोना से राहत के लिए दिए 2 करोड़

-सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कोरोना राहत के लिए दो करोड़ से अधिक का किया अंशदान
-प्रधानमंत्री राहत कोष में सांसद विकास निधि से 1 करोड़ का योगदान
-पीएम केयर्स फण्ड में भी दिया एक माह का अपना वेतन
-सारण के अस्पतालों में वेंटिलेटर के लिए सांसद ने पहले ही दिया था एक करोड़
पटना ( द न्यूज़)। कोविड 19 की भयावह त्रासदी को देखते हुए राष्ट्रीय राहत निधि में सभी अपना अपना योगदान कर रहे है ऐसे में जन प्रतिनिधियों की जिम्मेदारी कुछ ज्यादा ही हो जाती है। ऐसा कहते हुए सारण सांसद सह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रुडी ने 26 मार्च को अपने सांसद विकास निधि से सारण क्षेत्र में राहत कार्य चलाने के लिए एक करोड़ रूपये का अंश दान दिया था। आज पुनः उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा जी के आह्वान पर कोरोना वायरस से लड़ने एवं इसके रोकथाम हेतु अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए की राशि प्रधानमंत्री सहायता कोष में व अपना एक माह का वेतन का योगदान पीएम केयर्स फण्ड में किया है।
इस तरह पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री रुडी ने अबतक कुल 2 करोड़ 1 लाख रूपये का अंशदान किया है। उन्होंने सारण की जनता का आह्वान करते हुए कहा है कि सभी होम क्वारनटाईन के नियमों को अपनाते हुए अपने घर में सुरक्षित रहे और सामाजिक दूरी बनाकर इस त्रासदी से अपने देश को बाहर निकालने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।
देश में कोरोना से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में सांसद श्री रुडी ने भी अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए मदद की है। जनहित में स्वास्थ्य के क्षेत्र में सांसद ने पहले ही अपने सांसद निधि से क्षेत्र के सभी सामुदायिक और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में वेंटिलेटर की सुविधा के लिए एक करोड़ की राशि प्रदान की है। सांसद नियंत्रण कक्ष 18003456222 के माध्यम से भी क्षेत्रीय नागरिकों को पूरी सहायता की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.