तो फोकट में गोली मार दी इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश को! एक चोर को इतना गुस्सा!

पटना। द न्यूज़ । चर्चित इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का खुलासा पटना पुलिस ने तो कर दी है पर पुलिस की थ्योरी पर सबको एकबार भरोसा नहीं हो रहा है। यहां तक कि भाजपा सांसद विवेक ठाकुर का भी कहना है कि इस तरह का खुलासा चौकानेवाला है। अब किसी को भरोसा हो या न हो मीडिया के सामने कातिल ऋतुराज ने रूपेश के सीने में गोली उतारने की बात स्वीकार कर ली है। ऐसे में पटना पुलिस और मौजूदा एसएसपी के नाम उपलब्धि तो जुट ही जाएगी। जैसे यूपी में अपराधी की गाड़ी खुद पलट जाती है। जानता हंसे तो हँसे पुलिस अपने सिर उपलब्धि का सेहरा बांध ही लेती है। आज के एक घटना में पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को भी परेशान करने से यूपी पुलिस नहीं चुकी। प्रह्लाद मोदी को तंग आकर यूपी में धरने पर बैठना पड़ा। जब मालूम पड़ा कि ये तो नरेंद्र मोदी के भाई हैं तो योगी सरकार के कान खड़े हुए। खैर, यहां मामला बिहार का है।

देखिए। बिहार में एक मोटरसाइकिल चोर को कितना गुस्सा रहता है। जिस हत्यारे ऋतुराज ने रूपेश सिंह की हत्या की वह मोटरसाइकिल चोर है। चूंकि रोड पर रूपेश की गाड़ी व ऋतुराज की मोटरसाइकिल टकराते टकराते बची इसलिए रूपेश ने ऋतुराज की पिटाई कर दी, जैसा कि नकाब में ऋतुराज ने बयान दिया है। वह यह भी कहता है कि गाड़ी का एक्सीडेंट भी नहीं हुआ, किन्तु रूपेश ने उसकी पिटाई कर दी इसलिए वह इतने गुस्से में आ गया कि चार साथियों के साथ मिलकर रूपेश को गोलियों से छननी कर दी। वाह! अब चुकी हत्यारा खुद बोल रहा है तो पुलिस हिस्ट्री में तो यही लिखयेगा। एक शब्द में मामले का खुलासा हो गया।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने पुलिस के इस खुलासे पर कटाक्ष किया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, रूपेश हत्याकांड में मैंने आज से 15 दिन पहले कह दिया था नीतीश कुमार जी अपने नाक के बाल और आँखों के तारे को बचाने को लिए बकरा खोज रहे है।आज बिहार पुलिस ने बकरा खोज ही लिया। यक़ीन मानिए ऐसी कहानी C ग्रेड की घिसी-पिटी फ़िल्मों में भी नहीं मिलेगी।आपको पुलिस की कहानी ज़रूर सुननी चाहिए।

https://bulletprofitsmartlink.com/smart-link/55726/4