तो यूपी की योगी सरकार में ब्राह्मण, यादव, दलित, मुसलमान व अतिपिछड़े का इनकाउंटर! योगी की जाति का कोई क्रिमिनल नहीं। पप्पू यादव ने सूची के साथ लगाया बड़ा आरोप

पटना ( द न्यूज़)। पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी ( जाप) के मुखिया पप्पू यादव ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने योगी को ढोंगी करार दिया। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ कह दिया कि योगी सरकार की नजर में मुख्यमंत्री की जाति के कोई लोग क्रिमिनल नहीं है। उनकी सरकार में करीब 150 ब्राह्मणों की अबतक हत्या हो चुकी है। इनकाउंटर भी ब्राह्मण, यादव, दलित, मुसलमान समेत अन्य जातियों का हो रहा है। उन्होंने योगी सरकार में 600 लोगों को मारे जाने की सूची बताई है। पप्पू यादव ने साफ कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री अजय सिंह विष्ट उर्फ योगी आदित्य नाथ खासकर ब्राह्मणों के विरोधी हैं। 150 ब्राह्मण उनकी सरकार में मारे जा चुके हैं। इनकाउंटर भी ब्राह्मणों का किया जा रहा है। उन्होंने मारे जाने वाले ब्राह्मणों की सूची भी पत्रकारों को दी है।

इसी बीच जाप के नेता रजनीश तिवारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने जे बाद अपने उपर लगे सभी आपराधिक मामले समाप्त कर दिये । सीएम अपने स्वजातीय लोगों को संरक्षण दे रहे हैं। इसी बीच ब्राह्मण संघ ने कुख्यात विकाश दुबे के इनकाउंटर मामले की न्यायिक जांच सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज से कराने की मांग की है।