नड्डा ने सुलझा ली सीटों व लोजपा की गुत्थी। पटनदेवी में पूजा कर मिले नीतीश से। पर बात अभी अधूरी

 पटना। द न्यूज़। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार आये और अपने मिशन पर कामयाब रहे। उन्हीनेआज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर सीट बंटवारा और लोजपा के एनडीए में बने रहने की गुत्थी करीब करीब सुलझा ली है पर बात अभी अधूरी है।बनी नहीं। बिहार में बीजेपी, जेडीयू,एलजेपी और हम सभी मिलकर एनडीए के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात हो गयी है। सूत्रों के अनुसार बातचीत में नड्डा ने चिराग पासवान की अगुवाई वाले लोजपा को साथ रखने के लिए नीतीश को राजी कर लिया है। इस मुलाकात के बाद जेपी नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में स्पष्ट कर दिया कि एलजेपी समेत सभी पार्टनर एनडीए के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे।

समझा जाता है कि सीटों को लेकर भी आम सहमति बन गयी है। बस इसकी औपचारिक घोषणा बाकी है। सूत्रों के मुताबिक जेडीयू को 115, बीजेपी को 102 और एलजेपी को 27 सीटें मिलेगी। जेडीयू अपने हिस्से से जीतन राम मांझी को सीटें देंगें। हालांकि एलजेपी अधिक सीटों की मांग कर रही है पर जदयू ने चुुुपी

नीतीश से मुलाकात के वक्त नड्डा के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे। उधर जदयू की तरफ से ललन सिंह मौजूद थे।