तो फिर ममता के आगे किसी की ‘चोलबे ना! बन रही ममता की हवा। होने लगी नक्षत्र की गणना।

कोलकाता। द न्यूज़। एक तरफ किसान मोदी सरकार को घेरने के लिए दिल्ली पर चढ़ाई कर दिए हैं दूसरी तरफ पश्चिम बंगल में फिर ममता बनर्जी के पक्ष में हवा बननी शुरू हो गयी है। किसानों द्वारा घेरे जाने के कारण पश्चिम बंगाल में भाजपा के शीर्ष नेता को जाने का मौका नहीं मिल रहा है। पिछले विधान सभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने कुल 294 सीटों में 224 सीटों पर विजय पताका लहराया था। इस बार भी भाजपा के लाख जोर आजमाइश करने के बावजूद ममता बनर्जी ज्योतिषों की राय में सरकार बनाती नजर आ रही हैं।

प्रकांड ज्योतिष मृणाल मयंक उर्फ पंकज त्रिपाठी ने ज्योतिष गणना के आधार पर ममता बनर्जी की सरकार बनने की भविष्यवाणी कर दी है। ज्योतिषाचार्य मृणाल का कहना है कि पश्चिम बंगाल की कुल 294 सीटों में ममता बनर्जी 174 सीटों तक जाएंगी जबकि भाजपा गठजोड़ समेत कांग्रेस तथा तमाम विपक्ष 120 सीटों के आस पास सिमट जयेगा। ममता के समर्थन में जबरदस्त ध्रुवीकरण होने जा रहा है।

मृणाल मयंक उर्फ पंकज त्रिपाठी

ज्ञात ही कि ममता बनर्जी की सफलता के लिए बिहार के चाणक्य प्रशांत किशोर जुटे है। दिल्ली में केजरीवाल को मंत्र देने में प्रशांत किशोर की अहम भूमिका थी। यह भी गौरतलब है कि मृणाल मयंक ने दिल्ली चुनाव के पहले ही केजरीवाल सरकार बनने की घोषणा कर दी थी। हाल में जब सभी बिहार में महागठबंधन सरकार बनने का सर्वे जर रहे थे मृणाल मयंक ने चुनाव के पहले ही नीतीश सरकार बनने की लिखित घोषणा कर दी थी। इसके पहले वर्ष 2019 में नरेंद्र मोदी के फिर प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी पंकज त्रिपाठी ने की थी।

यह भी ध्यान देने की बात है कि देश मे पत्रकारों के लिए रेल में 50 फीसदी रियायत देने का प्रावधान रेल मंत्री रहते ममता बनर्जी ने लगा किया।