प्रधानमंत्री की घोषणाएं हैं जनकल्याणकारी व ऐतिहासिक: भाजपा



पटना। द न्यूज़। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह विधान पार्षद डॉ संजय मयूख ने राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा 18 वर्ष से अधिक उम्र की आयु वाले लोगों के लिए फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा का स्वागत करते हुए राज्यवासियों की ओर से प्रधानमंत्री का आभार जताया है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत अनाज आपूर्ति को नवंबर माह तक बढ़ाने से देशवासियों को प्रधानमंत्री ने बहुत बड़ी राहत देते हुए कोरोना से लड़ने की शक्ति दी है।
भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार  को  पीएम  द्वारा लिए गए निर्णय का स्वागत  किया है। स्वास्थ्य मंत्री   
मंगल पांडेय, प्रदेेेश  मुख्यालय  प्रभारी  सुरेश रूंगटा  समेत वरिष्ठ नेेताओं ने पीएम  का   आभार प्रकट किया हैै। इन   नेेताओं ने कहा  कि पीएम   को  
आमजनों  के जान की चिंता है, वहीं जहान को लेकर भी लगातार प्रयासरत हैं।  प्रधानमंत्री की दूरदर्शी सोच और दृढ़इच्छाशक्ति का ही नतीजा है कि जिस भारत देश में विदेशों से वैक्सीन आने में दशकों लग जाते थे, वह देश एक साल में खुद दो-दो वैक्सीनों का प्रोडक्शन कर लाखों लोगों की जान को बचाने का काम किया है। प्रधानमंत्री ने हर आशंका को गलत साबित किया और दो वैक्सीन को एक साथ लांच कर अन्य देशों के लिए भी न सिर्फ संभावनाओं के द्वार खोले, बल्कि उन्हें वैक्सीन भी मुहैया कराया गया।