शाह ने नीतीश को घेरा, कहा, आपने बहुत सालों तक “आया राम, गया राम” कर लिया, आपके लिए अब भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद

पटना। द न्यूज़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज वाल्मिकीनगर की जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खूब लपेटा। उन्होंने कहा कि नीतीश जी को हर तीन साल में प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है। नीतीश जी जिस कांग्रेस पार्टी और आरजेडी के जंगलराज के खिलाफ विधान सभा चुनाव लड़े और भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर बिहार में एनडीए की सरकार बनाई, वे नीतीश जी लालू प्रसाद जी की गोदी में जाकर बैठ गए।उन्होने कहा कि सत्ता की लालसा में नीतीश कुमार विकासवादी से अवसरवादी बन गये और विचारधारा से समझौता कर लिया। नीतीश कुमार, आपने बहुत सालों तक “आया राम, गया राम” कर लिया, आपके लिए अब भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद कर दिए गए हैं। जो जंगलराज लाए हैं, उनको सत्ता से बाहर करना है।
अमित शाह ने कहा कि जदयू और आरजेडी का गठबंधन एक अपवित्र और बेमेल गठबंधन है। एकदम पानी और तेल जैसा, जिसमें जदयू पानी है तो आरजेडी तेल। पानी और तेल कभी इकठ्ठा हो सकता है क्या? नीतीश कुमार जी की प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का बंटाधार कर दिया है।पूरे बिहार में अपराध चरम पर पहुँच गया है और अराजकता की स्थिति बनी हुई है। हत्या, अपहरण, लूट, बलात्कार के मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। लालटेन की लौ में पूरा बिहार धधक रहा है। नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं है कि वे लालटेन की लौ को बुझा सकें।जो लोग नीतीश बाबू को प्रधानमंत्री बनने की बात कर रहे हैं, इसके लिए वे करोड़ों रुपये लगाकर नए विमान भी खरीद रहे हैं। उन्हें मालूम नहीं है कि प्रधानमंत्री पद के लिए फिलहाल ‘नो वेकेंसी’ है। वहां मोदी जी हैं और अगली बार भी वही प्रधानमंत्री होंगें। बिहार को जंगलराज में धकेलने वाले लोगों को जनता करारा सबक सिखाएगी।नीतीश जी ने लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है लेकिन नीतीश जी इसकी तिथि नहीं बताते। लोकतंत्र में पारदर्शिता होनी चाहिए। नीतीश बाबू, आपको बता देना चाहिए कि किस तिथि को उनको सीएम बनाकर बिहार में फिर से पूरा जंगलराज स्थापित करेंगे। आधा जंगलराज तो आ ही गया है।नीतीश बाबू को जब प्रधानमंत्री बनना है, वे बनें, उसका सपना देखें लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने बिहार के विकास के लिए जो 15,000 करोड़ रुपये की मदद भेजी है, इसमें रोड़ा मत बनें, अन्यथा बिहार की जनता इसका हिसाब कर देगी। बिहार को बर्बाद करने वालों को जनता माफ़ नहीं करेगी।


कांग्रेस-आरजेडी वाली यूपीए सरकार ने 2009 से 2014 तक सेंट्रल टैक्स में हिस्सेदारी के तहत बिहार को 1.36 लाख करोड़ रुपये दिए जबकि मोदी सरकार ने 2014 से 2019 में 2.83 लाख करोड़ रुपये दिए मगर यह पैसा लालू जी की भेंट चढ़ जायेंगे, जंगलराज का भेंट चढ़ जाएगा।
नीतीश जी, आपने शराब बंदी की, इससे कोई आपत्ति नहीं किंतु बिहार में लट्ठा कांड (नकली/जहरीली शराब) धड़ल्ले से चल रहे हैं। नकली शराब से यहां आये दिन लोग मर रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार आंख मूंद कर बैठे हैं।
इस क्षेत्र में नेपाल की सीमाओं पर जनसांख्यिकी बदल रहा है। ये काम जो लोग कर रहे हैं, नीतीश बाबू में उनको रोकने की हिम्मत तक नहीं है। अगली बार मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बना दें, हम जनसांख्यिकी बदलने का काम अंगद के पैर की तरह रोक देंगे।

पटना सिटी गुरूद्वारे में