तीन C से रहे सावधान, बात लाख टके की कह दी भाजपा नेता ने

पटना ( द न्यूज़)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व मौजूद प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा ने बड़ी मार्के की बात कह दी है। उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर लिख दिया है कि देश को तीन सी से सावधान रहना चाहिए। रूंगटा ने लिखा है, देश को तीन C यानी Congress,Communist & China से सावधान रहने की ज़रूरत है।तीनों,भारत के लिए ख़तरा बनते जा रहे हैं।गलवन घाटी में सुनियोजित तरीक़े से भारतीय सैनिकों को निहत्थे बुलाकर बीस जवानों की हत्या चीनी सेना द्वारा करने पर कांग्रेस और वामदलों ने चीन के विरूद्ध एक भी शब्द नहीं कहा,बल्कि राहुल गांधी तो उलटे सरकार पर यह आरोप लगते नहीं थक रहे हैं कि सैनिकों को अग्रिम मोर्चे पर निहत्थे क्यों भेजा गया?शायद राहुल जी यह भुल गये कि 1996 & 2005 में चीन के साथ हुए समझौते के तहत ही आपसी झड़प में गोली-गोला का इस्तेमाल नहीं होता,अन्यथा सीमा पर सैनिक तो हथियार लेकर ही जाते हैं।यह समझौता #उनकी सरकार ने ही की थी।राहुल जी कुछ पुछने से पूर्व आप देश को बतलाये कि 2008 में आपने चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से क्या क़रार किया था?
भारत की कम्युनिस्ट पार्टियाँ 1954 की तर्ज़ पर #पंचशील को पुन जीवित करने की बात कह रहे हैं,यानी चीन को हज़ारों किलोमीटर ज़मीन उपहार में दे दें तथा अमेरिका से संबंध को कम करें।इनके नेताओं ने भी भारतीय सैनिकों की कोई तारिफ़ नहीं की है।
धोखे से भारतीय जवानों की हत्या से देश मर्माहित ज़रूर है,लेकिन इससे भी ज़्यादा देश इन दोनों राजनीतिक पार्टियों की ओछी सियासत से नाराज़ है।प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई ##सर्वदलीय बैठक में इन दोनों पार्टियों को छोड़ कर बाक़ी सभी दलों के नेताओं ने चीन की निंदा करते हुए भारत सरकार की कारवाई का समर्थन किया।