बिहार में शाह की डिजिटल रैली की तैयारी पूरी। 7 जून को 4 बजे शुरू। लिंक भी जारी

पटना ( द न्यूज़)। 7 जून को भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व मौजूद गृह मंत्री अमित शाह के बिहार में डिजिटल माध्यमों के जरिये आयोजित होने वाले ‘बिहार-जनसंवाद’/ वर्चुल रैली की पूरी तैयारी ही गयी है। इसके लिए लिंक face book https//fb.com/BJP4Bihar एवं यूट्यूब परhttps://bit.ly/AmitShahBiharJune7 भी जारी कर दिया गया है। भाजपा के सभी प्रकोष्ठों/ मोर्चा जैसे महिला मोर्चा, विधि प्रकोष्ठ, युवा मोर्चा, किसान मोर्चा समेत सभी इकाईयों ने शाह का सम्बोधन सुनने की तैयारी कर ली है। हर जिले में उत्साह है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा 7 जून को शाम 4 बजे आयोजित होने वाला, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी का ‘बिहार जनसंवाद’ कार्यक्रम न केवल ऐतिहासिक होने वाला है, बल्कि उनकी यह डिजिटल रैली सफलता के कई नये कीर्तिमान भी स्थापित करने वाली है ।इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, यह इसी से पता चलता है कि पहले यह आयोजन सिर्फ 22 जिलों में किया जाने वाला था, लेकिन लोगों की डिमांड पर अब यह पूरे प्रदेश में किया जाने वाला है।

इस रैली के प्रति लोगों के उमंग को देखते हुए हमें पूर्ण विश्वास है कि इस कार्यक्रम के दर्शकों की संख्या दो लाख से भी अधिक होने वाली है।
कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत और लगन से हर बार यह साबित किया है कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की असली ताकत है. इस कार्यक्रम को सफ़ल बनाने में भी उनकी भूमिका काफी अहम रहने वाली है. कम समय होने के बावजूद हर बूथ और शक्तिकेंद्र पर हमारे पदाधिकारी इस आयोजन के लिए तैनात हो चुके हैं. इसके अलावा मंडल स्तर पर भी इस आयोजन के लिए विशेष नियुक्ति हो चुकी है. प्रदेश स्तर पर वरीय नेताओं के मार्गदर्शन में हमारी आईटी टीम भी लगातार काम में जुटी हुई है.”

कार्यकर्ताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा “ माननीय अमित शाह जी के बिहार जनसंवाद का प्रसारण पार्टी के सोशल मीडिया चैनलों के साथ-साथ विभिन्न स्थानों पर टीवी स्क्रीन लगा कर भी करने के प्रबंध किये जा रहे हैं, जिससे इस कार्यक्रम की पहुँच वैसे लोगों तक भी हो सके जिनके पास स्मार्ट फोन या लैपटॉप की सुविधा उपलब्ध न हो. ऐसे में मेरी बिहार प्रदेश के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील है कि आयोजन स्थल के हिसाब से लोगों की बैठने की व्यवस्था करें. किसी भी कीमत पर सभा स्थल पर 50 लोगों से अधिक का जुटान न हो. जिलों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सारण जिला भाजपा के उपाध्यक्ष राजेश ओझा ने लिंक भेजकर सभी को संवाद सुनने का आग्रह किया है। सारन के प्रतापपुर बूथ पर भी बूथ अध्यक्ष शशि भूषण त्रिपाठी की देख रेख में विशेष व्यवस्था की गई है।
इसी बीच विधि प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश के संयोजक तारकेश्वर नाथ ठाकुर ने आगामी 7 जून,दिन रविवार, को शाम 4:00 बजे आयोजित होने वाले अमित शाह जी के बिहार जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विधि प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों एवं जिला संयोजक कार्यकारिणी सदस्यों से आग्रह किया है कि वह face book https//fb.com/BJP4Bihar एवं यूट्यूब परhttps://bit.ly/AmitShahBiharJune7 पर होने वाले इस जनसंवाद में स्वयं भी जुड़े और दूसरों को भी जुड़ने के लिए प्रेरित करें, इससे जुड़कर आने वाले समय में योजनाओं एवं दिशा निर्देशों को समझने का
प्रयास करें ।इस आशय की जानकारी विधि प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार ने दी।