अमरनाथ यात्रियों के लिए 102 रुपये में अनलिमिटेड प्लान

पटना ( द न्यूज़ )। जियो ने अमरनाथ यात्रियों के लिए 102 रुपए का खास अनलिमिटेड प्री-पेड प्लान पेश किया

अमरनाथ यात्री जेएंडके में मौजूद जियो रिटेलर्स से स्पेशल अमरनाथ यात्रा प्रीपेड प्लान प्राप्त कर सकते हैं

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डेटा की सुविधा मिलती है

रिलायंस जियो अमरनाथ यात्रियों के लिए एक खास प्लान लेकर आया है। जियो ने 102 रुपए का प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर गए लोगों के लिए है। हर साल इस तीर्थयात्रा पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु जाते हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए जियो ने ये प्लान जारी किया है। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। जिसमें यूजर्स को विभिन्न प्रकार के लाभ मिलते हैं।

जियो के 102 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड नेशनल व लोकल वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस, प्रति दिन 500 एमबी डेटा मिलेगा।500 एमबी खत्म होने के बाद यूजर्स को 64 केबीपीएस की स्पीड से नलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान की वैधता 7 दिन है। इस प्लान पर जियो प्राइम मेंबरशिप लागू नहीं होती है, इसलिए इस प्लान में जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

इस प्लान को खास तौर पर श्रद्धालुओं के लिए तैयार किया गया है, जो विभिन्न राज्यों से जम्मू कश्मीर में आते हैं। चूंकि जम्मू कश्मीर में प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए रोमिंग सुविधा पर रोक है, इसलिए देशभर से अमरनाथ यात्रा पर पहुंचे श्रद्धालुओं को मुश्किल का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालु अमरनाथ यात्रा के दौरान भी अपने घर वालों से जुड़े रहें इसके लिए जियो ने ये प्लान जारी किया है।

अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु कुछ वक्त के लिए नया लोकल जम्मू कश्मीर प्रीपेड कनेक्शन ले सकते हैं और जियो की 102 रुपए के प्लान का लाभ उठा सकते हैं। अपने नए लोकल जम्मू कश्मीर नंबर की मदद से श्रद्धालु जियो की सुविधा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान को विभिन्न जियो रिटेलर्स द्वारा एक्टिवेट किया जा सकता है और ये प्लान अमरनाथ यात्रा तक उपलब्ध रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *