महमिलावटी और आतंकवादियों के कद्रदान हैं ‘चौकीदार’ से परेशान:नमो

अब हर घर बिजली, लालटेन की जरूरत नहीं- नीतीश

भाजपा और नमो के रहते दुनिया की कोई ताकत एससी/एसटी और ओबीसी के आरक्षण को छू नहीं सकता:सुमो

गया से भारती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गया की पावन भूमि से कहा कि इस देश में महमिलावटी और आतंकवादियों के पैरोकार चौकीदार से परेशान हैं।
प्रधान मंत्री श्री मोदी जमूई में एनडीए उम्मीदवार व लोजपा नेता चिराग पासवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के बाद यहां 2 अप्रैल को एनडीए उम्मीदवार व जदयू नेता विजय कुमार मांझी के समर्थन में स्थानीय गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। श्री मोदी ने कहा कि आप सबों ने हमे पांच वर्ष सेवा करने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि देश ही नहीं, विदेशों में रहनेवाले भी चौकीदार को आशीर्वाद दे रहे हैं। श्री मोदी ने कहा कि देश मे दो तरह के लोग चौकीदार से परेशान हैं। पहला हैं, महमिलावटी और उनके पैरोकार लोग तथा दूसरे प्रकार के जो लोग हैं वह हैं आतंकवादी और उनके कद्रदान। ये दोनों तरह के लोग चौकीदार से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि चौकीदार पूरी क्षमता से आतंकवाद को कुचलने में जुटा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री के विकास कार्यों के लिए उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हर घर बिजली पहुंचाने का काम किया। यह कोई मामूली बात नहीं।
गया से जदयू के उम्मीदवार विजय मांझी चुनाव लड़ रहे हैं। यहां गया के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जदयू उम्मीदवार के प्रचार में आये।
गया में प्रधानमंत्री के चुनावी भाषण का लाभ इसके निकटवर्ती औरंगाबाद, जहानाबाद, नवादा और नालंदा लोकसभा क्षेत्र में खड़े एनडीए उम्मीदवारों को भी मिल सकता है। लोकसभा के प्रथम चरण के चुनाव में 11 अप्रैल को गया में चुनाव होना है। गया से महागठबंधन की तरफ से हम नेता व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी उम्मीदवार हैं। एनडीए उम्मीदवार विजय कुमार मांझी का मुकाबला जीतनराम मांझी से है। चूंकि इस बार यहां से जदयू उम्मीदवार विजय कुमार मांझी चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी और डॉ प्रेम कुमार ने बार बार जनसभा से तीर छाप पर बटन दबाने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब बिहार के हर घर बिजली पहुंच चुकी है लालटेन की कोई जरूरत नहीं है। रामविलास पासवान ने कहा कि एनडीए सभी 40 सीटें जीतेगा। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी के रहते दुनिया की कोई ताकत एससी/एसटी और ओबीसी के आरक्षण की छू नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *