जेपी नड्डा बोले नीतीश, बीजेपी व एलजेपी जब- जब साथ तो मिली जीत।कहा, विपक्ष तो खत्म फोर्स है

पटना। द न्यूज़। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के आखरी दिन आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने विपक्ष पर धावा बोला। नड्डा ने स्पष्ट किया कि आगामी बिहार विधान सभा चुनाव में जदयू, भाजपा और एलजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। जब भी ये तीनों साथ आये हैं जीत मिली है। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष तो खत्म फ़ोर्स है।अपने भाषण में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना ऐसी बीमारी है जिसको भूतकाल में किसी ने नहीं देखा था, विकसित से विकसित देशों ने भी कोरोना संकट में खुद को असहाय समझा, ऐसे समय में पीएम मोदी ने स्पष्ट कहा कि जान है, तो जहान है, 130 करोड़ देशवासियों को सुरक्षित करने के लिए उन्होंने समय पर लॉकडाउन का फैसला लिया, उन्होंने कहा कि बिहार का रिकवरी रेट आज 73.48 प्रतिशत है, 10 करोड़ डोर टू डोर स्क्रिनिंग बिहार में की गई है, राज्य में 35 हजार से बढ़कर आज 1 लाख टेस्ट हो रहे हैं, इसके लिए में बिहार सरकार को बधाई देता हूं, साथ ही उन्होंने मंगल पांडेय को भी बधाई देते हुए कहा कि कोविड कि लड़ाई में काफी अग्रेसिव होकर इन्होंने अपनी लड़ाई लड़ी है, पीएम ने एक लाख 70 हजार करोड़ का पैकेज दिया है, गरीब कल्याण योजना लागू हुआ, बिहार के कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि वे स्पोस से जुड़ें, उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान तब सफल होगा जब हम मजफ्फरपुर की लीची के लिए काम करेंगे, सिल्क के लिए काम करेंगे, मखाना उद्योग को सफल बनाएंगे, इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी अकेली पार्टी रही है जिसने संक्रमण काल मे लोगों से खुद को जोड़कर रखा है, नीतीश कुमार, बीजेपी और एलजेपी जब-जब साथ आई है, हमारी जीत हुई है, इसबार भी हमें जीत हासिल होगी, बीजेपी  कार्यकर्ताओ से अपील है कि सिर्फ बीजेपी को नहीं जिताना है बल्कि अपने सहयोगियों को भी जिताना होगा, कोविड का संक्रमण इस साल तक रहेगा, इसलिए अपनी सुरक्षा जरूरी है, डोर टू डोर कैंपेन ही इसमें ज्यादा कारगर होगा, हमें समाज के सभी वर्ग तक जाना होगा, उन्होंने कहा कि 6 सितंबर तक बिहार में लॉकडाउन की स्थिति है, मैं 6 सितंबर के बाद आऊंगा।


बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार’*
श्री यादव ने आंकड़े देकर कहा- ‘बिहार में पन्द्रह साल में स्वास्थ्य बजट पचास गुणा बढ़ा है जबकि  परिवार ने अपनी संपति को पचास गुणा बढ़ाया। RJD शासन में बिहार का हेल्थ बजट 278 करोड़ था, जो अब लगभग 10 हजार करोड़ है। RJD शासन में बिहार में प्राइमरी हेल्थकेयर सेंटर 398 थे, जो अब लगभग 1500 हैं। RJD शासन में बिहार में महिला हेल्थ असिस्टेंट 479 थीं, जिनकी संख्या अब 20000 से ज्यादा हैं।
भाषण के क्रम में श्री यादव ने कहा- हम कहते हैं, बिहार बढ़े, RJD  कहती हैं केवल अपना परिवार बढ़े। हम कहते हैं बिहार सुरक्षित, आरजेडी कहती हैं ‘परिवार’ पल्लवित-पुष्पित। हम कहते हैं खत्म हो भ्रष्टचार, वो कहते हैं। आरजेडी कहती है, भ्रष्टाचार हमारा अधिकार। हम कहते हैं ‘आत्मनिर्भर बिहार’। आरजेडी कहती है, केवल अपना परिवार।

*भूपेंद्र यादव ने कहा-* दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति में पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर स्पष्ट हो चुका है कि जो जनादेश बिहार की जनता ने लोकसभा चुनाव में श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्त्व में एनडीए को दिया था, बिहार की जनता विधानसभा चुनाव में उसे दोहराने जा रही है। 

*उन्होंने कहा-* भाजपा के लिए ‘सेवा ही संगठन’ है। हमारे संगठन का उद्देश्य ही सेवा है। हमारे कार्यकर्ता चुनौतियों से मुंह मोड़कर भागते नहीं बल्कि जनता के साथ और जनता के बीच खड़े होते हैं। जो राजनीतिक लोग बेबुनियाद आलोचना करते फिर रहे हैं, लेकिन जब जनता के बीच खड़ा होने की जरूरत थी तब वे कहाँ थे?