तो लालू राज को भी पीछे छोड़ देंगे एनडीए के मंत्री। नीतीश भी कृत्य से आश्चर्यचकित

पटना। द न्यूज़। लालू राज के 15 वर्षों के शासन को पीछे छोड़ते हुए एनडीए सरकार पर कालिख पोतने का काम कर दिया गया है। विधानसभा में आज गूंजे सवाल के मुताबिक पशुपालन मंत्री मुकेश साहनी ने एक सरकारी कार्यक्रम का उद्घाटन खुद न जाकर अपने भाई से करा दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस तरह के कार्य को आश्चर्यचकित करने वाला कृत्य करार देते हुए पूरे मामले की जानकारी एकत्रित करने का भरोसा दिया है। विधानसभा में आज राजद सदस्य भाई वीरेंद्र ने पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश साहनी का मामला उठाया। उन्होंने सदन में कहा कि की हाजीपुर में एक सरकारी कार्यक्रम का उद्घाटन मुकेश साहनी के बदले उनके भाई ने किया है जो घोर आपत्तिजनक है । उन्होंने ऐसे मंत्री को बर्खास्त करने की मांग उठाई। यह मामला विधान परिषद में भी उठा।

मुख्यमंत्री को इस संदर्भ में अखबारों में छपी खबर को दिखाया गया। सीएम नीतीश कुमार ने कहा ऐसी जानकरी उन्हें नहीं है पर यदि ऐसी घटना हुई है तो घोर आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि मामले को खुद पता करते हैं।

ज्ञात हो कि मुकेश साहनी के कारण सरकार को काफी किरकिरी हो रही है। विधानपरिषद में एक बार मुकेश साहनी ने प्रश्न कुछ था उत्तर किसी और प्रश्न का दे दिया।